Uncategorized

मरीज व तीमारदार घबराए नहीं हम बेहतर स्वास्थ्य सुविधा देने का पूरा प्रयास कर रहे हैं : डीएम

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

उधमसिंहनगर। मरीजों के इलाज में किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। नागरिक अस्पताल में किसी भी तरह की दवाई नहीं तो तत्काल बताएं उपलब्ध कराई जाऐंगी। मरीज व तीमारदार घबराए नहीं हम बेहतर स्वास्थ्य सुविधा देने का पूरा प्रयास कर रहे है। यह बात जिलाधिकारी रंजना राजगुरु ने कोविड सेंटर के निरीक्षण के दौरान कही। जिलाधिकारी ने निजी अस्पताल के कोविड सेंटर की साफ सफाई व्यवस्था को संतोषनजक बताया।
डीएम राजगुरु सोमवार को नागरिक चिकित्सालय पहुंची। डीएम ने विधायक पुष्कर सिंह धामी के साथ कोविड सेंटर, ओपीडी आदि का निरीक्षण किया। उन्होंने अभिलेखों के हिसाब से अस्पताल में भर्ती मरीजों का जायजा भी लिया। इस दौरान अस्पताल के कोरोना नोडल अधिकारी डा. वीपी सिंह ने स्टॉफ एवं दवाओं के कम होने की बात रखी। जिसके निस्तारण को उन्होंने तत्काल सीएमओ को आदेशित किया। कोई भी समस्या होने पर तत्काल उच्चाधिकारियों को अवगत कराने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि अस्पताल में आने वाले प्रत्येक मरीज को बेहतर इलाज दे व होम आइसोलेट मरीजों का भी ध्यान रखे। इससे पूर्व उन्होंने निजी अस्पतालों में संचालित हो रहे कोविड सेंटरों व उत्तर प्रदेश- उत्तराखंड सीमा का भी निरीक्षण किया। जहां जांच हेतु दो टीमें लगाने के निर्देश दिए। विधायक धामी ने कहा- 50 बेड का हो कोविड सेंटर
सोमवार को कोविड सेंटरों के निरीक्षण को पहुंची जिलाधिकारी रंजना रजागुरु के समक्ष विधायक पुष्कर सिंह धामी ने नागरिक चिकित्सालय के कोविड सेंटर में बेडों की संख्या बढ़ाकर 50 बेड संचालित कराने की बात कही।
विधायक ने कहा कि अस्पताल में नगर के साथ ही दूर दराज के लोग इलाज के लिए पहुंच रहे हैं। वर्तमान में अस्पताल के बेड भर चुके हैं। ऐसे में आने वाले मरीजों को बैरंग लौटना पड़ रहा है। इस पर डीएम राजगुरु ने जल्द समाधान की बात कही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!