मनोरंजन

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास शूटिंग करते वक्त हुए घायल

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस को हाल ही में एक शूटिंग के दौरान चोट लगने के बाद अस्पताल ले जाया गया था। टीएमजेड के अनुसार, निक जोनास एक शॉट की शूटिंग कर रहे थे, जब शनिवार देर रात सेट पर उन्हें चोट लग गई। हालांकि दुर्घटना के बारे में या इसकी गंभीरता के बारे में पता नहीं चला है। लोकप्रिय गायक को कथित तौर पर एम्बुलेंस में नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल निक जोनास के शूट की खबर को गुप्त रखा जा रहा है।
अपने के बारे में जिक्र करते हुए, प्रियंका चोपड़ा ने पिछले महीने निक जोनास के साथ एक की कुछ तस्वीरें साझा की। इंस्टाग्राम पर एक भावपूर्ण तस्वीर साझा करते हुए, प्रियंका चोपड़ा ने इसके कैप्शन में लिखा, “मिस यू सो मच माय।”
निक जोनास, जिन्होंने हाल ही में अपना स्पेसमैन एल्बम लॉन्च किया है, वर्तमान में लॉस एंजिल्स में हैं। जहां उनको सोमवार से अपने टीवी शो की शूटिंग शुरू होने की उम्मीद की जा रही थी। जबकि प्रियंका चोपड़ा लंदन में हैं, और अपने अगले ओटीटी वेंचर पर काम कर रही हैं। वह लंबे समय से लंदन में हैं, जहां उन्होंने अपनी अगली हॉलीवुड फिल्म ‘टेक्स्ट फॉर यू’ की शूटिंग पूरी की।
महामारी के बीच अपना काम करते हुए, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने हाल ही में भारत में कोविड -19 राहत के लिए लगभग 1 मिलियन डॉलर जुटाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!