बिग ब्रेकिंग

पूर्व विधायक बोले कोटद्वार की जनता का ऋण कभी नहीं चुका सकता, समर्थकों ने कोटद्वार से चुनाव लड़ने को कहा

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

यमकेश्वर विधानसभा को एक सशक्त जनप्रतिनिधि की तलाश
जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार। जनसरोकार प्रगतिशील विकास मंच की ओर से यमकेश्वर प्रवासी सम्मेलन (संवाद) कार्यक्रम का आयोजन किया गया। सम्मेलन में यमकेश्वर विधानसभा क्षेत्र की समस्याओं पर चर्चा की गई। यमकेश्वर के प्रवासियों ने समस्याओं के निस्तारण के लिए एकजुट होने का आह्वान किया। वक्ताओं ने कहा कि पूर्व विधायक शैलेन्द्र सिंह रावत एक विकास पुरूष के रूप में उभरे है, उन्हें यमकेश्वर विधानसभा क्षेत्र से प्रतिनिधित्व दिया जाना चाहिए। पूर्व विधायक शैलेन्द्र सिंह रावत ने कहा कि वह कोटद्वार की जनता का कभी भी ऋण नहीं चुका पायेगें। कोटद्वार की जनता ने उन्हें क्षेत्र पंचायत सदस्य से ब्लॉक प्रमुख और फिर विधायक बनाया।
रविवार को नजीबाबाद रोड स्थित एक वेडिंग प्वांइट में आयोजित सम्मेलन (संवाद) का शुभारंभ मुख्य अतिथि पूर्व विधायक शैलेन्द्र रावत, ओमप्रकाश कंडवाल, नत्थी सिंह बिष्ट सहित अन्य अतिथियों ने संयुक्त रूप से माँ सरस्वती के चित्र के सम्मुख दीप प्रज्जवलित कर किया। इस अवसर पर वक्ताओं ने कहा कि यमकेश्वर क्षेत्र आज भी विकास की दौड़ में पिछड़ा हुआ है और कई नेता आये व गए, लेकिन किसी ने भी जनता की समस्याओं को प्राथमिकता नहीं दी। शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी का यमकेश्वर क्षेत्र में निरंतर अभाव बना हुआ है, लेकिन जनप्रतिनिधि सुनने को तैयार नहीं हैं। उन्होंने कहा कि अब यमकेश्वर विधानसभा को एक सशक्त जनप्रतिनिधि की तलाश है और पूर्व विधायक शैलेन्द्र रावत इसमें पूरी तरह खरे उतरते हैं। पिछले चार वर्ष से पूर्व विधायक जिम्मेदार विपक्ष की भूमिका निभा रहे है। पूर्व विधायक से उन्हें काफी उम्मीदें हैं। वह जनता के हर सुख-दु:ख में साथ रहते है। मुख्य अतिथि पूर्व विधायक शैलेन्द्र रावत ने कहा कि उन्होंने हमेशा जनभावनाओं का सम्मान किया है और वे जीवन भर जनता के हितों के लिए संघर्ष करते रहेंगे। यमकेश्वर के लोगों को जो उम्मीदें उनसे हैं वे उन्हें पूरा करने का प्रयास करेंगे। जनता के हितों की अनदेखी किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी। पूर्व विधायक ने कहा कि यमकेश्वर क्षेत्र की जनता ने उन्हें विपक्ष की भूमिका सौंपी है जिसे वह मजबूती के साथ निभा रहे है। वह जनता के साथ कंधे से कंधे मिलाकर खड़े है।
इस मौके पर जनसरोकार एवं प्रगतिशील विचार मंच से जुड़े ओमप्रकाश कंडवाल, नत्थी सिंह बिष्ट, गोपाल काला, ओमप्रकाश कोटला, बृजमोहन सिंह बिष्ट, उमेश द्विवेदी, डी. बीएस नेगी, पूरण सिंह रावत, विनोद डबराल सदस्य जिला पंचायत गुमाल गांव यमकेश्वर, दिनेश रावत अधिवक्ता पूर्व जिला पंचायत सदस्य, राजेश बिष्ट अध्यक्ष सैनिक प्रकोष्ठ कांग्रेस पार्टी द्वारीखाल, भरत नेगी, सिद्धार्थ नैथानी, गीता बुडाकोटी, ओमप्रकाश सुन्दयिाल, हर्षवर्धन बिंजोला, सुधा रावत, यशोदा बहुखंडी, गोदा रावत, भुवन मोहन गुसाईं, प्रमोद भाटिया सहित हजारों लोग उपस्थित रहे।

शैलेन्द्र रावत से कोटद्वार से चुनाव लड़ने को कहा
कोटद्वार।
 रविवार को जनसरोकार प्रगतिशील विकास मंच की ओर से यमकेश्वर प्रवासी सम्मेलन (संवाद) आयोजित कार्यक्रम में उस वक्त हंगामा हो गया जब कार्यक्रम के दौरान कोटद्वार विधानसभा के समर्थकों ने पूर्व विधायक शैलेन्द्र सिंह रावत से वर्ष 2022 में विधानसभा चुनाव कोटद्वार विधानसभा से लड़ने का आग्रह किया। पूर्व विधायक के काफी समझाने पर भी समर्थन नहीं माने और उनसे कोटद्वार से चुनाव लड़ने की जिद्द करने लगे। पूर्व विधायक शैलेन्द्र रावत ने कहा कि उन्हें पता नहीं था कि कभी कोटद्वार छोड़कर यमकेश्वर से चुनाव लड़वाया जायेगा। कोटद्वार से चुनाव लड़ने पर उन्होंने कहा कि यह सब समय पर छोड़ देना चाहिए। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!