देश-विदेश

समर सिंह का दोस्त संजय सिंह बनारस से गिरफ्तार, आकांक्षा दुबे प्रकरण में पुलिस कर रही थी तलाश

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

वाराणसी, एजेंसी। भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आकांक्षा दुबे को आत्महत्या के लिए उकसाने के एक अन्य आरोपी संजय सिंह को पुलिस ने बुधवार को वाराणसी से गिरफ्तार किया। भोजपुरी गायक समर सिंह पहले से ही पुलिस की गिरफ्त में है। आजमगढ़ के बिलरियागंज क्षेत्र के गद्दोपुर निवासी संजय ही समर सिंह का सारा कामकाज देखता था। आकांक्षा की मां मधु दुबे ने समर और संजय सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। संजय सिंह को गोइठहां अंडरपास रिंग रोड से क्राइम ब्रांच और सारनाथ थाने की पुलिस की संयुक्त टीम ने गिरफ्तार किया।
सारनाथ स्थित एक होटल के कमरे में बीते 26 मार्च को आकांक्षा दुबे का शव फंदे के सहारे लटका मिला था। वह भोजपुरी फिल्म की शूटिंग करने वाराणसी आई थीं। 27 मार्च को आकांक्षा दुबे की मां मधु दुबे की तहरीर के आधार पर सारनाथ थाने में आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में भोजपुरी गायक समर सिंह और उसके दोस्त संजय सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।
मुकदमा दर्ज होते ही समर सिंह और संजय सिंह भूमिगत हो गए। छह अप्रैल की रात गाजियाबाद में अपने रिश्तेदार के घर ठहरने गए समर सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार किया।
उधर, संजय सिंह की तलाश में सारनाथ थाने की पुलिस और क्राइम ब्रांच की तीन टीमों की दबिश जारी थी। बुधवार दोपहर बाद उसे वाराणसी से गिरफ्तार किया गया। गुरुवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!