कोटद्वार-पौड़ी

कोटद्वार महाविद्यालय में एनएसयूआई व कण्वघाटी में अभाविप की झोली में गया अध्यक्ष पद

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय कोटद्वार में 1252 छात्र-छात्राओं ने किया मतदान
जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार : राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय कोटद्वार व राजकीय महाविद्यालय कण्वनगरी में शनिवार को छात्र संघ चुनाव संपन्न हो गए। राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय कोटद्वार में एनएसयूआई व कण्वनगरी में अभाविप ने अध्यक्ष पद पर जीत दर्ज की है। कोटद्वार महाविद्यालय में पंजीकृत कुल 3842 छात्र-छात्राओं में से 1252 ने ही अपने मत का प्रयोग किया।
महाविद्यालय में सुबह आठ बजे से मतदान प्रक्रिया शुरू हो गई थी। व्यवस्थाओं को बेहतर बनाने के लिए महाविद्यालय परिसर व प्रवेश द्वार पर पुलिस की तैनाती की गई थी। परिचय पत्र जांच के बाद ही विद्यार्थियों को परिसर में प्रवेश दिया गया। देर शाम को जारी हुए राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय कोटद्वार के चुनाव परिणाम में अध्याक्ष पद पर एनएसयूआई के अंकुश घिल्डियाल को 502, अभाविप के मोहित सिंह नेगी को 428 व जय हो के सन्नी बेबनी को 279 मत प्राप्त हुए। उपाध्यक्ष पद पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के शिवानी अग्रवाल को 593 व जय हो की तनु नेगी को 479 मत प्राप्त हुए। सह सचिव पद पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के अजय नेगी को 727 व जय हो के देव को 314 मत मिले। विश्व विद्यालय पद पर जय हो व कोषाध्यक्ष पद पर मेघा ध्यानी ने जीत दर्ज की।


राजकीय महाविद्यालय कण्वघाटी में अभाविप की जीत
जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार: राजकीय महाविद्यालय कण्वघाटी में अभाविप ने अपना परचम लहराया है। अध्यक्ष सहित सचिव, उपाध्यक्ष व सह सचिव पद पर संगठन के प्रत्याशियों ने जीत दर्ज की है। वहीं, विश्व विद्यालय पद पर एनएसयूआई की अंजली विजय रही। इस दौरान कार्यकर्ताओं व विजेता प्रत्याशियों ने भाबर क्षेत्र में हर्ष रैली निकालकर अपनी जीत की खुशी जाहिर की।
शनिवार शाम को घोषित हुए परिणाम में अखिल भरतीय विद्यार्थी परिषद की प्रत्याशी अंशिका केष्टवाल को 185 मत व विपक्षी एनएसयूआई के प्रत्याशी अमन रावत 145 मत प्राप्त हुए। सचिव पद पर अभाविप के आयुष रावत को 209 जबकि, एनएसयूआई की प्रियंका जोशी को 113 मद प्राप्त हुए। उपाध्यक्ष पद पर सौरभ सिंह को 186 व पारस नेगी को 142 मत प्राप्त हुए। सह सचिव पद पर प्रज्जवल गौरेला को 185 व पुनित भट्ट को 145 मत मिले। जबकि विश्व विद्यालय प्रतिनिधि पद पर एनएसयूआई की अंजली रावत को 176 व अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की सुनैना जोशी को 160 मद प्राप्त हुए।

जयहरीखाल में अविनाश नेगी बने अध्यक्ष
भक्त दर्शन राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय जयहरीखाल में अध्यक्ष पद पर अविनाश नेगी ने जीत दर्ज की है। वहीं, उपाध्यक्ष पद पर हेमंत कुमार, महासचिव पद पर अंकित बुड़ाकोटी , सहसचिव निकिता, कोषाध्यक्ष साक्षी व विश्व विद्यालय प्रतिनिधि पद पर अतुल कुमार ने जीत दर्ज की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!