Uncategorized

नए शवाहाद स्थल तक सड़क बनाई

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

पिथौरागढ़। अब शवदाह स्थल तक कोरोना संक्रमितों के शव वाहन से पहुंचाए जाएंगे। इसके लिए प्रशासन ने नए शवाहाद स्थल तक सड़क बनाई है। सड़क निर्माण से पर्यावरण मित्रों को बदहाल रास्तों से शवों को शवदाह स्थल तक पहुंचाने की परेशानी से छुटकारा मिलेगा। आखिरकार प्रशासन ने कोरोना संक्रमित शवों को शवदाह स्थल तक पहुंचाने के लिए सड़क निर्माण किया है। सड़क न होने से संक्रमित शवों को एनएच किनारे उतारा जा रहा था। जिससे संक्रमण का खतरा बना हुआ था। समस्या का संज्ञान लेते हुए प्रशासन ने घाट-पिथौरागढ़ एनएच से सेरानाला स्थित शवदाह स्थल तक सड़क निर्माण किया। सड़क बनने के बाद शवों को सीधे वाहन से शवदाह स्थल तक ले जाया जाएगा।
पर्यावरण मित्रों को भी बदहाल रास्तों से मिलेगा छुटकारा
पिथौरागढ़। एनएच से शवदाह स्थल तक शवों को पहुंचाने में पर्यावरण मित्रों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। किसी तरह बदहाल रास्तों के बीच पर्यावरण मित्र शवों को जान जोखिम में डालकर पहुंचा रहे थे। सड़क बनने के बाद उन्हें भी परेशानी से छुटकारा मिलेगा।
सेरानाला के पास बने शवदाह स्थल तक सड़क निर्माण कर लिया है। सड़क बनने से संक्रमित शवों को सीधे वाहन से शवदाह स्थल तक पहुंचाया जा सकेगा। -पंकज चंदोला, प्रभारी तहसीलदार, पिथौरागढ़।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!