देश-विदेश

गोइंदवाल साहिब जेल में भिड़े मूसेवाला हत्याकांड के आरोपी, गैंगस्टर मनदीप तूफान समेत दो की हत्या

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

तरनतारन (पंजाब), एजेंसी। पंजाब में कानून-व्यवस्था का बुरा हाल है। रविवार को तरनतारन स्थित गोइंदवाल साहिब केंद्रीय जेल में गैंगवार हो गई। इस गैंगवार में पंजाबी गायक सिद्घू मूसेवाला हत्याकांड के आरोपी मनदीप सिंह तूफान और मनमोहन सिंह की मौत हो गई। वहीं बठिंडा निवासी केशव गंभीर रूप से घायल है। तीनों के सिर पर धारदार हथियार से हमला किया गया है।
गैंगवार के बाद घायलों को कड़ी सुरक्षा में तरनतारन के सिविल अस्पताल लाया गया। चिकित्सा अधिकारी ड. जगजीत सिंह ने कहा कि जेल से लाए गए तीन घायलों में से दो की पहले ही मौत हो चुकी थी। तीसरे की हालत गंभीर होने पर उसे भारी सुरक्षा के बीच अमृतसर के गुरु नानक देव अस्पताल रेफर कर दिया गया है।
डीएसपी (सिटी) जसपाल सिंह ढिल्लों, थाना सिटी तरनतारन के ड्यूटी आफिसर विपन कुमार, थाना गोइंदवाल साहिब के ड्यूटी आफिसर प्रेम सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।
गायक सिद्घू मूसेवाला हत्याकांड के आरोपियों को जेल में कड़ी सुरक्षा में रखा गया है। इसके बावजूद दो गैंगस्टरों की हत्या का हो जाना, सुरक्षा इंतजाम पर बड़े सवाल खड़े करता है। वारदात में आरोपियों ने लोहे की रड का इस्तेमाल किया है। एसएसपी गुरमीत सिंह चौहान ने बताया कि मामले की गहनता से जांच शुरू कर दी गई है।
तूफान पंजाबी गायक सिद्घू मूसेवाला हत्याकांड का आरोपी था। मनदीप तूफान को पुलिस ने गैंगस्टर मणि रइया के साथ गिरफ्तार किया था। तूफान को तरनतारन के थाना वैरोवाल के गांव खख से दबोचा गया था। गैंगस्टर मनदीप तूफान जग्गू भगवानपुरिया गैंग का शार्प शूटर था। जग्गू भगवानपुरिया से पूछताछ के बाद मूसेवाला हत्याकांड में इनका नाम सामने आया था। वहीं गैंगस्टर मनमोहन सिंह और केशव भी मूसेवाला हत्याकांड में आरोपी हैं।
गोइंदवाल साहिब जेल में बदमाशों के बीच मारपीट हुई हैं। इसमें रइया निवासी मनदीप सिंह तूफान और बुढलाडा निवासी गैंगस्टर मनमोहन सिंह की मौत हुई है। वहीं बठिंडा निवासी केशव को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जसपाल सिंह ढिल्लों, डीएसपी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!