Uncategorized

उत्तराखंड विस अध्यक्ष व उनके प्रमुख निजी सचिव कोरोना संक्रमित

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

देहरादून। उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। उन्होंने सोशल मीडिया पर जांच रिपोर्ट साझा की। उन्होंने हालिया दिनों में संपर्क में आए लोगों से अपनी जांच करवाने का आग्रह किया। आपको बता दें कि इससे पहले नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। इंफेक्शन होने के चलते इंदिरा हृदयेश को दून से मेदांता रेफर किया गया।
स्पीकर के प्रमुख निजी सचिव भी संक्रमित:- विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल के साथ ही उनके प्रमुख निजी सचिव अजय अग्रवाल और उनके कुक की जांच रिपोर्ट भी पॉजिटिव पाई गई है। इसके साथ ही स्टाफ में आठ अन्य लोगों के भी सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं। विधानसभा अध्यक्ष के विशेष कार्याधिकारी ताजेंद्र नेगी ने बताया कि उनके ऋषिकेश स्टाफ की सोमवार को जांच कराई जाएगी।
कई कार्यक्रमों में की थी शिरकत
विधानसभा अध्यक्ष के कोविड पॉजिटिव आने के बाद ऋषिकेश कैंप कार्यालय और अन्य स्थानों पर पिछले एक सप्ताह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन सप्ताह में शामिल होने वाले तमाम कार्यकर्ताओं और लोगों में हड़कंप की स्थिति है। विधानसभा अध्यक्ष बीते शनिवार को भाजपा की पूर्व सभासद ममता धमीजा और कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष शिव मोहन मिश्र के निधन पर उनके घर शोक संवेदना जताने गए थे। विधानसभा अध्यक्ष ने आज सुबह ऋषिकेश मायाकुंड में हनुमान गुफा के संस्थापक और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पारिवारिक गुरु स्वामी अभिराम दास त्यागी महाराज से ऋषिकेश स्थित आश्रम में शिष्टाचार भेंटकर उनका आशीर्वाद प्राप्त किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!