उत्तराखंड

टोल प्लाजा मैनेजर से मांगी 5 लाख रंगदारी

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

 

काशीपुर। जसपुर-काशीपुर के बीच पड़ने वाले हल्दुआ साहू टोल प्लाजा के मैनेजर से पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। रंगदारी के आरोपों की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने इस मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है।
कुंडा थाना क्षेत्र के जगतपुर पट्टी स्थित हल्दुआ साहू टोल प्लाजा के मैनेजर दीपक कुमार पुत्र कन्हैयालाल ने कुंडा थाना में तहरीर दी थी। इसमें कहा था कि जसपुर के कलियावाला निवासी सुखबीर भुल्लर पुत्र गुरदेव सिंह 10 अप्रैल को करीब एक दर्जन साथियों के साथ दिन में दो बजे टोल प्लाजा पहुंचा। यहां सुखबीर ने दीपक से पांच लाख रुपये महीना रंगदारी मांगी। धमकी दी कि अगर रुपये नहीं मिले तो वह टोल नहीं चलने देगा। इसकी सूचना दीपक ने 11 अप्रैल को पुलिस को दी।
इधर, 27 अप्रैल की रात 10रू00 बजे सुखबीर फिर स्कर्पियो गाड़ी से टोल प्लाजा पहुंचा और गाड़ी से आठ दस चक्कर काटे। इसके बाद टोलकर्मियों से दीपक के बारे में पूछताछ की। सुखबीर ने धमकी देते हुए कहा, दीपक कहां है? आज उसकी सारी अकड़ निकाल दूंगा। मेरी रुपयों की मांग पूरी नहीं कर रहा है। इसके बाद दीपक ने पुलिस को फोन कर सुखबीर के आने की सूचना दी। लेकिन, पुलिस के आने से पहले आरोपी फरार हो गया। इधर, पुलिस ने बुधवार को घर से आरोपी सुखबीर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस टीम में थानाध्यक्ष प्रदीप नेगी, शिवराजपुर चौकी इंचार्ज रमेश चंद्र बेलवाल, एसआई मनोहर चंद, नीरज बिष्ट, जितेंद्र कुमार, देवेन्द्र सिंह बिष्ट आदि शामिल रहे।
-टोल मैनेजर से रंगदारी मांगने के आरोप जांच में सही पाए गए। इसके बाद पुलिस ने आरोपी सुखबीर भुल्लर को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का चालान कर कोर्ट में पेश किया गया। यहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।
-प्रदीप नेगी, कुंडा थानाध्यक्ष।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!