बिग ब्रेकिंग

कांग्रेस प्रत्याशी शैलेंद्र सिंह रावत ने यमकेश्वर में झोंकी ताकत

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

-घर-घर जाकर आम जनता से मांग रहे वोट
जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार : कांग्रेस हाईकमान ने यमकेश्वर विधानसभा सीट से शैलेंद्र सिंह रावत पर भरोसा जताते हुए उन्हें टिकट दिया है। शैलेंद्र सिंह रावत अब पार्टी की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए यमकेश्वर में पूरी ताकत झोंक रहे हैं। हालांकि, उनकी राह इनती आसान भी नहीं होने वाली है। जहां एक ओर उन्हें विपक्षी दल भाजपा प्रत्याशी रेणु बिष्ट से कड़ा मुकाबला मिलने की उम्मीद है, वहीं कुछ कांग्रेसियों के बागी सुर भी उनके लिए मुसीबत खड़ी कर सकते हैं।
मंगलवार को कांग्रेस प्रत्याशी शैलेंद्र सिंह रावत ने यमकेश्वर विधानसभा क्षेत्र में आमजन के घर-घर जाकर अपने पक्ष में वोट देने की अपील की। उन्होंने कहा कि जनता उन्हें एक मौका देगी तो वह यमकेश्वर के विकास के लिए पूरी ताकत के साथ कार्य करेंगे। कहा कि उनका लक्ष्य यमकेश्वर के थमे हुए विकास के पहिये को एक बार फिर रफ्तार देना है। उन्हें उम्मीद है कि जनता इस बार उनके साथ खड़ी है, जिसका असर विधानसभा चुनाव के परिणाम में साफ देखने को मिलेगा।

यमकेश्वर में भाजपा को पहुंचा भारी नुकसान
यमकेश्वर विधानसभा सीट पर टिकट बंटवारे के बाद भाजपा को भी भारी नुकसान पहुंचा है। यहां भाजपा के वरिष्ठ नेता महावीर कुकरेती ने आम आदमी पार्टी का हाथ थाम लिया है। बताया जा रहा है कि वह भाजपा के टिकट बंटवारे से संतुष्ट नहीं थे। उनके समर्थकों ने आरोप लगाया कि भाजपा ने महावीर कुकरेती के संगठन के लिए किए कार्यों को भुला दिया। जिसका नतीजा भाजपा को विधानसभा चुनाव के परिणाम के रूप में भुगतना पड़ेगा। महावीर कुकरेती के अपने समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी में शामिल होने के बाद भाजपा को बड़ा झटका पहुंचा है। महावीर कुकरेती के इस कदम का भाजपा के वोट बैंक पर भी काफी असर पड़ सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!