बिग ब्रेकिंग

पाकिस्तान में बिगड़े सियासी हालात

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

लंदन,एजेंसी। पाकिस्तान में इमरान सरकार विपक्षी दलों और जनता दोनों के निशाने पर है। विपक्षियों को जनता का भारी समर्थन मिल रहा है। लंदन में इलाज करा रहे पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने कहा है कि इमरान सरकार देश की समस्याओं से भाग रही है, बिगड़ती आर्थिक स्थिति, महंगाई और बेरोजगारी पर काबू पाने के बजाय झूठा प्रचार करने में लगी हुई है। इधर मरयम नवाज ने संकेत दिया है कि 8 नवंबर को सभी विपक्षी दलों के सांसद और विधायक सामूहिक इस्तीफे दे सकते हैं।
पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज के अध्यक्ष नवाज शरीफ ने एक वर्चुअल कांफ्रेंस में कहा कि मौजूदा सरकार के कार्यकाल में अब देश के नागरिकों को अपने बच्चों की फीस भरना, घर का किराया देना और गाडिघ्यों में पेट्रोल-डीजल भरवाना मुश्किल हो रहा है। इसके बाद भी इमरान सरकार झूठा प्रचार करने में लगी हुई है। नवाज ने इमरान के प्रमुख सहयोगी रिटायार लेफ्टिनेंट जनरल आसिम सलीम बाजवा पर आरोप लगाया कि वह पाकिस्तान की जनता से धन बटोरकर अमेरिका में विलासितापूर्ण जीवन जीने के साधन जुटा रहे हैं।
कार्यकर्ताओं के इसी सम्मेलन में पार्टी की उपाध्यक्ष और नवाज की बेटी मरयम नवाज ने कहा कि 8 नवंबर को विपक्षी दल सरकार के खिलाफ कई बड़े निर्णय ले सकते हैं। उन्होंने सांसदों और विधायकों के इस्तीफे दिए जाने के भी संकेत दिए। इधर जमात-ए- इस्लामी के नेता सिराजुल हक ने कहा है कि जो लोग कह रहे हैं कि आर्थिक स्थिति ठीक हो रही है, उन्हें आटे और दाल का भाव बाजार में मालूम करना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!