कोटद्वार-पौड़ी

पेंशन बहाली मोर्चा की श्रीनगर इकाई के अध्यक्ष बने राकेश रावत

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

जयन्त प्रतिनिधि।
पौड़ी। पुरानी पेंशन बहाली संयुक्त मोर्चा की श्रीनगर इकाई का गठन किया गया है। मण्डल संरक्षक गढ़वाल जसपाल रावत ने नव निर्वाचित पदाधिकारियों को बधाई देते हुए कहा कि हुक्मरानों को अब कर्मचारियों से तालमेल बिठाना होगा अन्यथा की स्थिति में सड़कों पर पुरानी पेंशन बहाली के संघर्ष का उग्र रूप अपनाया जाएगा।
श्रीनगर नगर पालिका सभागार में आयोजित बैठक में मोर्चा की श्रीनगर इकाई का गठित की गई। जिला पौड़ी महासचिव भवान सिंह नेगी ने सभा को सम्बोधित करते हुए बताया कि आस और उम्मीद की भी एक सीमा होती है और पुरानी पेंशन के लिए आस लगाते हुए हमें 15 साल हो गए हैं, अब समय आ गया है कि नीति निर्धारक अपनी नियति के लिए तैयार रहें। प्रान्तीय महासचिव सीताराम पोखरियाल ने कहा कि संयुक्त मोर्चा देश का एक मात्र ऐसा संगठन है जिसका मात्र पुरानी पेंशन की मांग के लिए गठन किया गया है। मांग पर सरकारों को ध्यान दिलाते दिलाते बरसो बीत गए हैं अब कार्यवाही की बारी है। उन्होंने कहा कि नव कार्यकारिणी से आशा है कि ईमानदारी और निष्ठा के साथ काम करते हुए पुरानी पेंशन की लड़ाई को आगे बढाएंगे। चतुर्थ श्रेणी महासंघ अध्यक्ष राजपाल बिष्ट ने कहा कि एक कर्मचारी को जिस तरह की पेंशन नई स्कीम में प्राप्त हो रही है, उससे गुजारे की सोच पाना भी बहुत हास्यास्पद है। सरकार अब नींद से जाग जाय क्योंकि कर्मचारियों ने इसके लिए कमर कस ली है।
श्रीनगर इकाई का मुख्य संरक्षक सुदेश जुगराण, संरक्षक कृष्ण उनियाल, महेश गिरि, जसपाल सिंह गुसांई, अध्यक्ष राकेश रावत, महामंत्री मनोज भण्डारी, कोषाध्यक्ष नागेश्वर नौडियाल, उपाध्यक्ष प्रकाश रावत, राजेश कुमार, श्रीमती वंदना भण्डारी, कुमारी गौरी नैथानी, कैलाश पुण्डीर, सचिव विवेक पुरोहित, शंकर कैंथोला, योगेश भट्ट, सुभाष डंगवाल, संगठन मंत्री भानु प्रताप सिंह कुंवर, परवेश बहुगुणा, कमल, संयुक्त सचिव मनोज कुमार, पूजा रावत, शीतल सोलकी, प्रचार मंत्री राकेश जखमोला, चन्द्र प्रभा जोशी, संजीव कुमार, अनुराग मैठाणी, मीडिया प्रभारी अमित रावत, सम्प्रेषण ईश्वर सिंह चौहान को चुना गया। जबकि कार्यकारिणी के विशिष्ट सदस्य के रूप में एसपी नौटियाल, देवानंद बहुगुणा को चुना गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!