बिग ब्रेकिंग

अंकिता हत्याकांड के विरोध में सड़कों पर उतरे लोग

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार : कोटद्वार में बुधवार को अंकिता भंडारी के हत्यारों को फांसी देने की मांग को लेकर बड़ी संख्या में लोग सड़कों पर उतरे। लोगों ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजकर हत्याकांड के दोषियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने एवं हत्याकांड की सीबीआई जांच कराने की मांग की।
आंगनवाड़ी कार्यकर्ती, सहायिका व मिनी कर्मचारी से जुड़ी कार्यकत्रियों सहित स्थानीय लोगों ने अंकिता के हत्यारों को फांसी देने की मांग को लेकर तहसील परिसर में प्रदर्शन किया। इससे पूर्व हिन्दू पंचायती धर्मशाला से तहसील परिसर तक जुलूस निकालकर प्रदर्शन किया। इस अवसर पर महिलाओं ने कहा कि अंकिता की हत्या करने वालों को फांसी देने व सरकार को पूरे प्रकरण की सीबीआई जांच करानी चाहिए। हत्या के मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाने के साथ ही परिजनों को न्याय दिलाया जाए। कहा कि इस जघन्य हत्याकांड ने पूरे प्रदेश को झकझोर कर रख दिया है। इस हत्याकांड के कारण पूरे प्रदेश में लोग आंदोलित हो रहे हैं। प्रदेश सरकार को शीघ्र ही उसके हत्यारों को फांसी देकर उसके परिवार को न्याय दिलाना चाहिए। साथ ही ऐसे कानून भी बनाने चाहिए जिससे कि कोई भी ऐसा कार्य करने का साहस न कर सके। संगठन जिलाध्यक्ष पूनम कैंत्यूरा ने कहा कि इस जघन्य हत्यांकांड से प्रदेश में बेटियों की सुरक्षा पर प्रश्न चिह्न लगा है, साथ ही कानून व्यवस्था पर भी सवाल खड़े हुए हैं। उन्होंने अंकिता केस को फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाने और हत्यारों को शीघ्र फांसी पर लटकाने की मांग की, ताकि भविष्य में किसी भी बेटी के साथ ऐसी हैवानियत न हो। प्रदर्शन करने वालों में बसंती रावत, उषा गोस्वामी, आशा नेगी, संगीता रावत, अंबिका रावत, भाजयुमो जिलाध्यक्ष सौरव नौड़ियाल, शांति थापा, इंदू नौटियाल, नयन मोंगिया, कुसुम गुसांई, गायत्री भट्ट, मंजू जखमोला, नीरूबाला खंतवाल, अनंदा कंडारी, मीरा नेगी, गुड्डी देवी, विमला शुक्ला, कलावती देवी, बीना जोशी, शोभा रावत, आशा रावत सहित कई लोग शामिल थे।

अंकिता के हत्यारों को फांसी की सजा देने की मांग की
जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार : अंकिता भंडारी के परिवार को न्याय दिलाने के लिए गुरूवार को कोटद्वार में लोग सड़कों पर उतरे। अंकिता भंडारी हत्याकांड के दोषियों को फांसी देने और उसके परिवार को न्याय दिलाने की मांग को लेकर सिमलचौड़ स्थित कोर्ट के बाहर भी मातृ शक्ति सहित अन्य लोगों ने प्रदर्शन किया।
इस दौरान महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष गीता नेगी ने कहा कि इस जघन्य हत्याकांड के दोषियों को शीघ्र फांसी की सजा दी जानी चाहिए। पूर्व जिलाध्यक्ष रंजना रावत ने कहा कि अंकिता के हत्यारों को शीघ्र सजा दी जानी चाहिए ताकि भविष्य में कोई भी ऐसा कार्य करने का साहस न कर सके। मौके पर सभी ने एक स्वर में अंकिता के हत्यारों को शीघ्र फांसी देने की मांग की। अधिवक्ता प्रवेश रावत ने कहा कि इस हत्याकांड से प्रदेश की कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठ रहे हैं। आरोपियों पर मुकदमा फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाया जाना चाहिए और दोषियों को फांसी की सजा होनी चाहिए। इस दौरान अधिवक्ता प्रवेश रावत, नीलम, सुनीता, शकुंतला, प्रीति सहित महिलाएं मौजूद रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!