कोटद्वार-पौड़ी

नगर की बदहाल हालत पर फूटा लोगों का गुस्सा, किया प्रदर्शन

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

-आवारा गोवंश, सफाई व्यवस्था समेत कई मुद्दों को लेकर नगर निगम कार्यालय में गरजे
जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार : नगर की बदहाल हालत को लेकर लोगों का गुस्सा बढ़ता जा रहा है। पिछले दिनों कुछ लोगों ने कोटद्वार में फैली अव्यवस्थाओं के खिलाफ नगर निगम कार्यालय में प्रदर्शन किया था। वहीं, सोमवार को भी नागरिक मंच समेत अन्य संगठनों ने सड़क पर उतरकर नगर निगम प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। आरोप लगाया कि नगर निगम महापौर व आयुक्त क्षेत्र की समस्याओं को उदासीन बने हुए हैं। अभी तक आवारा पशुओं की समस्या का भी समाधान नहीं किया जा सका है, जिससे स्थानीय लोग भारी परेशानियों का सामना कर रहे हैं। चेतावनी दी कि जल्द ही निगम प्रशासन नहीं जागा तो वह उग्र आंदोलन करेंगे।
सोमवार को दिन में करीब 11 बजे नागरिक मंच के साथ स्थानीय लोग नगर में व्याप्त अव्यवस्थाओं को लेकर सड़क पर उतरे। हाथों में तखती लेकर नगर निगम प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए लोग नगर निगम कार्यालय पहुंचे और जमकर महापौर व नगर आयुक्त को कोसा। उन्होंने कहा कि लोग रोज आवारा पशुओं से होने वाली परेशानियों से जूझ रहे हैं। आए दिन यह आवारा पशु नेशनल हाईवे पर लोगों को चोटिल कर रहे हैं और वाहनों के जाम का कारण बन रहे हैं। लेकिन सबकुछ जानने के बाद भी नग निगम प्रशासन इस ओर कार्रवाई करने को तैयार नहीं है। प्रशासन सिर्फ गोशालाओं के आवंटन की बात कर रहा है, लेकिन अभी तक इस पर ठोस कार्रवाई नहीं की गई है। इसके अलावा लोग सफाई व्यवस्था से भी परेशान हैं, लेकिन नगर निगम को इससे कोई लेना-देना नहीं है।

पूर्व सैनिकों ने भी किया हल्ला बोल
नागरिक मंच के साथ पूर्व सैनिक सेवा परिषद ने भी नगर की समस्याओं को लेकर नगर निगम कार्यालय में प्रदर्शन किया। पूर्व सैनिकों ने कहा कि वह भी कई बार आवारा पशुओं समेत क्षेत्र की तमाम समस्याओं को लेकर नगर आयुक्त व महापौर को अवगत करा चुके हैं, लेकिन किसी के भी कान में जूं तक नहीं रेंग रही है। कहा कि जल्द ही नगर निगम नहीं जागा तो वह सड़कों पर उतरकर उग्र आंदोलन करेंगे। इस मौके पर सीपी डोबरियाल, अनूप बिष्ट, गोपाल कृष्ण बड़थ्वाल आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!