देश-विदेश

कर्नाटक में पीएम की सुरक्षा में चूक

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

बेंगलुरु, एजेंसी। कर्नाटक में रोड शो के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक हुई है। बता दें कि पीएम मोदी कर्नाटक के दावणगेरे में रोड शो कर रहे थे, जिस दौरान एक अनजान शख्स उनके काफिले के करीब पहुंचने की कोशिश कर रहा था। अनजान शख्स ने पीएम मोदी के पास जाने की कोशिश की। हालांकि, सुरक्षा बलों ने उन्हें काफिले से दूर कर दिया। बाद में उन्हें पुलिस ने हिरासत में लिया गया।
इससे पहले, पीएम मोदी ने व्हाइटफील्ड (कादुगोड़ी) से कृष्णराजपुरा तक 13.71 किलोमीटर लंबी मेट्रो लाइन का उद्घाटन किया। 4,249 करोड़ रुपये की लागत से से बनी इस लाइन पर 12 मेट्रो स्टेशन हैं। उन्होंने नव-उद्घाटित मेट्रो लाइन पर सवारी भी की और अपनी यात्रा के दौरान मेट्रो के कर्मचारियों व श्रमिकों समेत विभिन्न क्षेत्रों के लोगों के साथ बातचीत की।
इससे पहले पीएम मोदी ने श्री मधुसूदन साईं चिकित्सा विज्ञान एवं अनुसंधान संस्थान के उद्घाटन के दौरान कहा कि सबके प्रयास से भारत विकसित हो रहा है। सबकी भागीदारी से देश आगे बढ़ रहा है।पीएम मोदी ने कहा कि चिक्काबल्लापुर की भूमि ने लोगों को शिक्षा और स्वास्थ्य प्रदान करके मानवता की सेवा के मिशन को पोषित किया है।
ये उपलब्धियां अद्भुत रही हैं। साथ ही आज यहां जिस मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन किया जा रहा है, वह इस महान मिशन को और मजबूत करेगा।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा आजादी के अमृत महोत्सव में देश ने विकसित होने का संकल्प लिया है। कई बार लोग पूछते हैं कि भारत इतने कम समय में वकसित कैसे होगा? इतनी चुनौतियां हैं, इतना काम हैं, ये इतने कम समय में ये कैसे पूरा होगा? इस सवाल का एक ही जवाब है सबका प्रयास। बीते 9 सालों में भारत में भी स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर बहुत ईमानदारी से बहुत कुशलता से कार्य करने का प्रयास किया गया है। देश में मेडिकल एजुकेशन से जुड़े अनेक रिफॉर्म किए गए हैं।
पीएम मोदी ने आगे कहा कि चिकबल्लापुर आधुनिक भारत के आर्किटेक्ट में से एक सर एम.विश्वेश्वरय्या की जन्मभूमि है। अभी मुझे सर विश्वेश्वरय्या की समाधि पर पुष्पांजलि का सौभाग्य मिला। इस पुण्य भूमि को मैं सिर झुका प्रणाम करता हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!