कोटद्वार-पौड़ी

पूर्व मंत्री नेगी के नेतृत्व में कांग्रेस ने सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन  कोटद्वार विधानसभा बदहाल सड़कों के मरम्मत की मांग की

Spread the love
जयन्त प्रतिनिधि। 
कोटद्वार। विधानसभा कोटद्वार में सड़कों की दुर्दशा से नाराज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने देवी रोड से पदमपुर तिराहे तक रैली निकालकर क्षेत्रीय विधायक एवं प्रदेश सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। साथ ही सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। उन्होंने क्षेत्रीय विधायक पर कोटद्वार की जनता के साथ वादा खिलाफी करने का आरोप लगाया। कार्यकर्ताओं ने कहा कि कोटद्वार विधानसभा में क्षतिग्रस्त सड़कों के अलावा देवीमंदिर से पदमपुर चौराहे की सड़क एक सप्ताह के अंदर नहीं बनाई गई तो कांग्रेस पार्टी स्थानीय जनता के साथ आंदोलन के लिए बाध्य होगी।
पूर्व मंत्री सुरेन्द्र सिुंह नेगी के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रैली निकालकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। रैली में लालपुर, रतनपुर, शिब्बू नगर, मानपुर, शिवपुर, सिताबपुर की जनता भी शामिल रही। पूर्व मंत्री सुरेन्द्र सिंह नेगी ने आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार के साढ़े तीन साल के कार्यकाल में कोटद्वार विधानसभा में विकास का एक भी कार्य न होना दुर्भाग्यपूर्ण है। इसके लिए स्थानीय विधायक जिम्मेदार है। उन्होंने कहा कि वर्तमान में विधानसभा में अधिकांश सड़के बदहाल है, जिन पर चलना दूभर हो रखा है। गढ्ढेदार सड़कों पर आये दिन दुर्घटनाऐं हो रही है। पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में सड़कों के निर्माण के लिए करोड़ों का बजट देकर सड़कों की हालत को सुधारा गया था, लेकिन भाजपा सरकार के विगत साढे़ तीन साल में क्षतिग्रस्त सड़कों के निर्माण के लिए एक भी पैसा उपलब्ध नहीं करवाया गया है। उन्होंने कहा कि सिर्फ कोरे भाषणों एवं झूठ फरेब की राजनीति से कुछ होने वाला नहीं है, कोटद्वार की जनता धरातल पर काम चाहती है। इस मौके पर जिलाध्यक्ष डा़ चन्द्रमोहन खरक्वाल, यूथ कांगे्रस के अध्यक्ष अमित राज सिंह, विधानसभा अध्यक्ष विजय रावत, दलीप सिंह रावत, उदय सिंह नेगी, दर्शन भंडारी, एमएस नेगी, एसएस नेगी, विजेन्द्र चौधरी, रामचंद्र सिंह रावत, पूर्व दर्जाधारी राज्य मंत्री सुनीता बिष्ट, विनीता भारती, मनवर सिंह आर्य, अनिल नेगी, चन्द्रमोहन सिंह नेगी, हरीश बिष्ट, दिलवर सिंह नेगी, धर्मेन्द्र रावत, भूप सिंह, केएस चौहान, सते सिंह नेगी, भूपेन्द्र नेगी, बलवीर सिंह रावत, धीरेन्द्र सिंह बिष्ट, राजेन्द्र गुंसाई, पपेन्द्र सिंह, महावीर सिंह रावत, सुधांशु नेगी, राजा आर्य सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!