कोटद्वार-पौड़ी

सड़क पर खड़े डंपर, नींद में सिस्टम

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

कौड़िया-मोटाढांक के मध्य सड़क पर बनी है समस्या
जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार: भले ही सरकारी सिस्टम शहर में यातायात व्यवस्था को बेहतर बनाने के दावे कर रहा हो, लेकिन हकीकत यह है कि सड़क पर खड़े भारी वाहन सड़क दुर्घटनाओं को न्यौता दे रहे हैं। धरातल की स्थिति देखने के बाद भी जिम्मेदार सिस्टम सुध लेने को तैयार नहीं है। जबकि, पूर्व में क्षेत्रवासी समस्या से एसएसपी व जिलाधिकारी को भी अवगत करवा चुके हैं।
कौड़िया से मोटाढांक के मध्य दस किलोमीटर के सफर में सड़क किनारे खड़े डंपर आसानी से देखे जा सकते हैं। डंपरों के कारण मार्ग से आवाजाही करने वाले अन्य वाहनों को हर समय दुर्घटनाओं का अंदेशा बना रहता है। मोटाढांक निवासी मोहन सिंह, जगदंबा कुमार ने बताया कि पूर्व में डंपरों के कारण कई हादसे भी हो चुके हैं। बावजूद पुलिस व परिवहन विभाग समस्या को लेकर गंभीरता नहीं दिखाता। जबकि, आए दिन यातायात पुलिस कर्मी उक्त माग पर गश्त भी करते हैं। बताया कि यदि कोई व्यक्ति चालकों से डंपर हटाने को कहता है तो वह गाली-गलौच करने लगते हैं। जिसके, कारण पूर्व में कई विवाद भी हो चुके हैं।

अश्वासन के बाद भी नहीं सुधरी स्थिति
शहर में सड़क पर खड़े वाहनों की शिकायत क्षेत्रवासी कई बार जिलाधिकारी व एसएसपी से कर चुके हैं, लेकिन अधिकारियों के आश्वासन के बाद भी धरातल की स्थिति नहीं सुधर पाई। जगह-जगह खड़े भारी वाहनों के कारण शहर की यातायात व्यवस्था भी बेपटरी होती जा रही है। पूरे दिन शहर में जाम की स्थिति बनी रहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!