कोटद्वार-पौड़ी

एसएसपी ने सत्यापन अभियान में ढिलाई पर थाना प्रभारियों को लगाई फटकार     

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

 

बाहरी व्यक्तियों के सत्यापन में गम्भीरता से कार्य करने के दिये निर्र्देश

जयन्त प्रतिनिधि।

पौड़ी : वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पौड़ी गढ़वाल श्वेता चौबे ने बुधवार को मासिक अपराध बैठक ली। एसएसपी ने सत्यापन अभियान में लापरवाही पर थाना प्रभारियों को फटकार लगाते हुए  बाहरी व्यक्तियों के सत्यापन को लेकर गम्भीरता से कार्य करने को कहा। कहा कि लापरवाही किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं की जाएगी। एसएसपी ने कहा कि आगामी वैशाखी त्यौहार, अम्बेडकर दिवस एवं ईद-उल-फितर पर्व के मद्देनजर शान्ति एवं कानून व्यवस्था के दृष्टिगत समस्त थाना प्रभारियों को सम्बन्धितों के साथ पीस कमेटी की मीटिंग लेने, अपने-अपने थाना क्षेत्र के मुख्य महत्वपूर्ण/संवेदनशील स्थानों पर पुलिस पिकेट लगाने तथा सम्बन्धित क्षेत्राधिकारी अपने-अपने सर्किल में लगातार भ्रमणशील रहकर गश्त/पिकेट व्यवस्था का निरीक्षण करें।

एसएसपी श्वेता चौबे ने बैठक में कर्मचारियों की समस्याओं को भी सुना। उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि समस्त थाना प्रभारी अपने-अपने थानों में नियुक्त अधिनस्थ कर्मचारियों की प्रत्येक माह मीटिंग लेकर उनके कार्यों की समीक्षा करें। साथ ही उनकी समस्याओं को सुनकर तत्काल समाधान करें। उन्होंने कहा कि सत्यापन अभियान में लापरवाही पर थाना प्रभारियों को फटकार लगाते हुए समस्त थाना प्रभारियों को अपने-अपने थाना क्षेत्रान्तर्गत छात्रों, श्रमिकों, किरायेदारों, घरेलू नौकरों, फड़-फेरी, मजदूरों, बाहरी व्यक्तियों, संदिग्ध रूप से घूम रहे व्यक्तियों के आगमन पर सत्यापन की कार्यवाही करने के कड़े निर्देश दिये। एसएसपी ने चारधाम यात्रा के दृष्टिगत श्रीनगर में आवागमन एवं यातायात को सुगम बनाने, बाजारों को अतिक्रमण मुक्त करने व सड़कों पर खड़े अव्यवस्थित वाहनों को निर्धारित पार्किंग स्थलों पर ही पार्क किये जाने, सड़कों के किनारे फड़-फेरी एवं दुकानदारों द्वारा यात्रा रूट पर अनावश्यक रूप से दुकानों का समान लागाकर अतिक्रमण किये जाने के सम्बन्ध में प्रभारी निरीक्षक श्रीनगर को विशेष अभियान चलाकर अतिक्रमण करने वालों के विरूद्ध कड़ी कार्यवाही करने हेतु निर्देशित किया।

 

 

एसएसपी ने उत्कृष्ट कार्य करने पर किया सम्मानित

एसएसपी श्वेता चौबे ने उपनिरीक्षक संजीव मंमगाई थाना थलीसैण, मुख्य आरक्षी चालक सतपाल सिंह यातायात कार्यालय कोटद्वार, आरक्षी आदित्य कुमार थाना थलीसैण, महिला आरक्षी कुसुम असवाल थाना थलीसैण, आरक्षी राकेश सिंह थाना सतपुली, फायर सर्वस चालक मौ. अरसद फायर स्टेशन कोटद्वार, आरक्षी भगत दास थाना लक्ष्मणझूला, आरक्षी हरीश सीआईयू, महिला आरक्षी विमला थाना कालागढ़, महिला आरक्षी करिश्मा थाना रिखणीखाल, आरक्षी दुष्यन्त कुमार थाना धुमाकोट, महिला आरक्षी विद्या मेहता एएचटीयू को माह मार्च में अच्छा कार्य करने पर प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।

फोटो 23

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!