बिग ब्रेकिंग

सीएम नीतीश को प्रधानमंत्री बनाएंगे तेज प्रताप, कहा- चाचा लालकिला पर फहराएंगे तिरंगा

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

बिहार, एजेंसी। बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद से ही सीएम नीतीश कुमार के पीएम पद की उम्मीदवारी को लेकर चर्चा तेज हो गई है। हालांकि सीएम नीतीश कुमार ऐसी चर्चा को नकार चुके हैं। लेकिन शनिवार को राजद सुप्रीमो के बड़े बेटे और बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप यादव ने कहा है कि हमारे चाचा (नीतीश कुमार) लालकिले पर तिरंगा फहराएंगे। अब वो गांधी मैदान के बाद लालकिला पर तिरंगा फहराएंगे।
महागठबंधन सरकार के वन पर्यावरण एवं जलवायु परिवर्तन विभाग के मंत्री तेजप्रताप यादव शनिवार को राजगीर भ्रमण पर पहुंचे। इस क्रम में उन्होंने पहले वाइल्ड लाइफ जू सफारी का भ्रमण किया। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि सफारी निर्माण का शुभारंभ महागठबंधन की सरकार में हुई थी और फिर से हमारी सरकार है। इसके विकास में और जो भी हो सकेगा, उसे पूरा किया जाएगा। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि आने वाले समय में चाचा को भतीजा दिल्ली के सिंहासन पर पहुंचाएगा और गांधी मैदान के बाद लाल किला पर तिरंगा फहराएंगे।
जदूय के सीनियर लीडर श्रवण कुमार ने भी नीतीश कुमार के पीएम पद की दावेदारी को लेकर शुक्रवार को बयान दिया था। नालंदा में एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा था कि बीजेपी से अलग होने के फैसले के बाद विपक्ष की पार्टियां नीतीश कुमार की ओर देख रही हैं। आने वाले दिनों में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक दिन लालकिले पर झंडा फहराएंगे।
जू सफारी भ्रमण के दौरान मंत्री तेजप्रताप जंगली जानवरों को खुले में विचरण करते देख हर्षित हुए। फिर वे जू सफारी के गार्डेन स्टेच्यू सेल्फी प्वाइंट, बटरफ्लाई डिजिटल एक्वेरियम, 90 डिग्री थियेटर, इंटरप्रिटेशन हॉल को देखा। फिर वे नेचर सफारी के लिए बस से रवाना हुए। जहां उन्होंने ग्लास स्काई वॉक ब्रिज, सस्पेंशन ब्रिज सहित र्केप एरिया और अन्य एक्टिविटिज को देख कर रोमांच का अनुभव किया। मंत्री तेजप्रताप ने अधिकारियों को सुझाव दिया कि कि वनक्षेत्र के विभिन्न जड़ी बूटियों का विशाल भंडार है। जिस पर रिसर्च करने की जरूरत है ताकि औषधीय पेड़-पौधों से लबरेज राजगीर पर्यावरण का संरक्षण किया जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!