कोटद्वार-पौड़ी

कोटद्वार का खूनी संघर्ष : धारदार हथियार से हमला करने वाला फरार आरोपी गिरफ्तार

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

-गत 13 मार्च को लकड़ी पड़ाव में हुआ था खूनी संघर्ष, एक व्यक्ति की हो गई थी मौत
जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार : गत 13 मार्च को लकड़ी पड़ाव झूला पुल के पास हुए खूनी संघर्ष में धारदार हथियार से हमले के आरोपी एक युवक को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार किया। बता दें कि दो गुटों के बीच हुए इस संघर्ष में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी, जबकि तीन लोग गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हुए थे। मामले में पुलिस ने एक पक्ष के तीन लोगों को घटना की रात ही गिरफ्तार कर लिया था।
कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विजय सिंह ने बताया कि गत 14 मार्च को शौर्य कर्णवाल निवासी गोविन्द नगर कोटद्वार ने कोतवाली कोटद्वार में तहरीर दर्ज कराई कि सलमान उर्फ स्टेंडर्ड पेन्टर, निवासी आमपड़ाव ने तारा देवी पत्नी रवि गौतम निवासी झूला बस्ती, लकड़ी पड़ाव के साथ मारपीट की और उनके परिजनों पर धारदार हथियार से हमला किया। सलमान पर नाबालिग के साथ छेड़छाड़ का भी आरोप था। पुलिस ने मामले की जांच की और आरोपी के खिलाफ पोक्सो समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। तब से आरोपी की तलाश में पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही थी। सोमवार को पुलिस ने आरोपी सलमान को आमपड़ाव से गिरफ्तार कर लिया।

यह था मामला
बता दें कि गत 13 मार्च को लकड़ी पड़ाव में दो गुटों में खूनी संघर्ष हो गया था। जिसमें आम पड़ाव निवासी अशरफ की मौत हो गई थी। आरोप था कि आम पड़ाव निवासी नदीम व लकड़ी पड़ाव निवासी प्रशांत की बाइक टकराने की वजह से बहस हो गई थी। मामला इतना बढ़ गया कि नदीम के साथी आमपड़ाव से छोटा हाथी वाहन में बैठकर लकड़ी पड़ाव पहुंचे और प्रशांत व उसके भाई रवि गौतम के घर में घुस गए। आरोप है कि इन्हीं में सलमान उर्फ स्टेंडर्ड पेन्टर भी शामिल था। सलमान ने यहां रवि गौतम व उसकी पत्नी तारा देवी समेत अन्य परिजनों पर धारदार हथियार से हमला किया और एक नाबालिग से छेड़छाड़ भी की। इस घटना के बाद काफी हंगामा हुआ, जिसे देखते हुए क्षेत्र में पीएसी तक तैनात कर दी गई थी। उधर, पुलिस इस खूनी संघर्ष में रवि गौतम व उसके बेटे लक्ष्मण और विश्वास को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। जबकि अन्य कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!