बिग ब्रेकिंग

पीएम सुरक्षा में सेंध अचानक नहीं बल्कि एक प्रायोजित योजना थी रू सीएम धामी

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

—————————————-23
– कांग्रेस के डीएनए में है पाक-चीन एजेंडे को बढ़ावा देना
देहरादून। पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में जो चूक हुई पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कांग्रेस को लेकर बड़ा बयान दिया है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि, पंजाब दौरे के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में सेंध अचानक नहीं बल्कि एक प्रायोजित योजना थी। कांग्रेस आलाकमान देश को इसका जवाब दे। इसके अलावा उन्होंने कहा सेना के खिलाफ बोलना और पाक-चीन के एजेंडे को बढ़ावा देना कांग्रेस के डीएनए में है। सीएम पुष्कर सिंह धामी ने ये बयान देहरादून में बीजेपी के स्लोगन लन्च कार्यक्रम में दिया है।
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि, जो भी प्रकरण पीएम के साथ हुआ उससे पंजाब की कांग्रेस सरकार पूरी तरह बेनकाब हुई है। ये लोकतंत्र का काला अध्याय है। आज पूरा देश कांग्रेस जवाब मांग रहा है। राष्ट्र नीति पर राजनीति करना कांग्रेस के डीएनएम में बस चुका है। ये लगातार ये ही काम करते रहे हैं। जिस तरह से कांग्रेस सेना के खिलाफ बोलती है, उससे ऐसा ही लगता है कि कांग्रेस आज राष्ट्रहित से घृणा करने लगी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक को लेकर कांग्रेस पर हमला बोलते सीएम धामी। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने राहुल गांधी पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा कांग्रेस के युवराज चीन और पाकिस्तान के एंजेंडे को आगे बढ़ा रहे हैं, वो दोनों देशों के सुर से सुर मिला रहे हैं। एक व्यक्ति से नफरत करने के कारण ये कांग्रेस की आदत बन चुकी है।
बता दें कि पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक मामले में बुधवार को सुप्रीम कोर्ट ने जांच के लिए पूर्व जस्टिस इंदु मल्होत्रा की अगुवाई में चार सदस्ययी कमेटी का गठन किया है। जानकारी के मुताबिक, कोर्ट ने दूसरी जांच कमेटियों पर रोक लगा दी है। कोर्ट द्वारा गठित पैनल में न्यायमूर्ति (सेवानिवृत्त) इंदु मल्होत्रा, राष्ट्रीय जांच एजेंसी के महानिदेशक, पंजाब के सुरक्षा महानिदेशक और पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय के रजिस्ट्रार जनरल इसके सदस्य होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!