उत्तराखंड

25 लाख की स्मैक की तस्तरी करते दो पहुंचे जेल, पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

उत्तरकाशी। उत्तरकाशी पुलिस ने स्मैक के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर न्यायालय में पेशी के बाद जेल भेज दिया है। पकड़ी गई स्मैक की कीमत करीब 25 लाख रुपये बताई जा रही है। एसपी प्रदीप कुमार राय ने बताया कि गढ़वाल क्षेत्र में स्मैक की यह सबसे बड़ी खेप पकड़ी गई है। डीआईजी गढ़वाल ने पुलिस टीम को पांच हजार रुपये का नकद पुरस्कार देने की घोषणा की है।
एसपी कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में पकड़ी गई स्मैक की जानकारी देते हुए नवनियुक्त पुलिस अधीक्षक प्रदीप कुमार राय ने कहा कि जिले में नशे के खिलाफ जारी चेकिंग अभियान के तहत डुंडा देवीधार के पास 200 ग्राम अवैध स्मैक के साथ दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि आरोपी अमन कुमार (27) पुत्र रामेश्वर, निवासी ग्राम झापुर, जिला करनाल हरियाणा और नियाज (23) पुत्र लियाकत, निवासी ढंढेरा मदीना मस्जिद ईद्गाह, रुड़की को अवैध स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है।
एसपी ने बताया कि अवैध स्मैक की अंतरराष्ट्रीय बाजार कीमत करीब 25 लाख रुपये आंकी गई है। एसपी के मुताबिक दोनों आरोपियों ने युधिष्ठर पुत्र यशपाल निवासी रुड़की से स्मैक खरीदी थी और उत्तरकाशी बेचने के लिए ला रहे थे। आरोपी अमन एक टेलीकम कम्पनी में काम करता है। जबकि दूसरा आरोपी कारपेंटर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!