देश-विदेश

अहमदाबाद से ऋषिकेश आ रही थी योगा एक्सप्रेस, चलती ट्रेन के आगे कूदा ग्रामीण, मौत

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

ऋषिकेश। ऋषिकेश हरिद्वार रेलवे ट्रैक पर श्यामपुर पुलिस चौकी के समीप योगा एक्सप्रेस अहमदाबाद सेाषिकेश आ रही थी। इस ट्रेन के सामने कूदकर एक व्यक्ति ने जान दे दी। पुलिस मौके पर जांच कर रही है।
सोमवार की दोपहर श्यामपुर पुलिस चौकी से कुछ आगे अहमदाबाद से ऋषिकेश आने वाली योगा एक्सप्रेस जैसे ही यहां पहुंची एक व्यक्ति अचानक ट्रेन के आगे कूद गया। रेल की चपेट में आने से उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।
दुर्घटना के कारण रेल सेवा को कुछ देर के लिए यहां रोकना पड़ा। श्यामपुर पुलिस चौकी प्रभारी आदित्य सैनी ने बताया कि मृतक की पहचान विनोद भट्ट (40 वर्ष) पुत्र सत्य प्रकाश निवासी भल्ला फार्म श्यामपुराषिकेश के रूप में हुई है।
यह हलवाई का काम करता था। रेलवे पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची, जो घटना की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया यह मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है।
वहीं हल्द्वानी में पूर्व सैनिक की पत्नी को फोन पर अज्ञात महिला ने जान से मारने की धमकी दी है। पीड़िता का आरोप है कि फोन करने वाली महिला उसकी सामाजिक छवि को खराब करने की कोशिश कर रही है।
मामले की शिकायत भोटियापड़ाव पुलिस चौकी में की, लेकिन उसकी शिकायत को गंभीरता से नहीं लिया। आवास विकास निवासी अनिता अरोरा ने अब शिकायत एसएसपी को पत्र भेजकर मांग की है।
उसका कहना है कि पति नौकरी के सिलसिले में बाहर रहते हैं और वह घर में अकेली बच्चों के साथ रहती है। महिला से उसे जान माल का खतरा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!