कोटद्वार-पौड़ी

एसडीएम के खिलाफ कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य की अगुवाई में नकिाला गया जुलूस
यूथ कांग्रेस नेता के साथ अभद्रता करने पर एसडीएम के खिलाफ कार्रवाई की मांग
जयन्त प्रतिनिधि।
पौड़ी: उपजिलाधिकारी की ओर से यूथ कांग्रेस के नेता के साथ अभद्रता करने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उतरकर प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने उपजिलाधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। कहा कि युवाओं की समस्या को उठाने वाले यूथ कांग्रेस के नेता के खिलाफ उपजिलाधिकारी ने मुकदमें तक दर्ज करवा दिए हैं। कांग्रेस ने जल्द कार्रवाई नहीं होने पर प्रदेश स्तरीय आंदोलन की चेतावनी दी है।
सोमवार को पौड़ी में कांग्रेस ने नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य की अगुवाई में जोरदार प्रदर्शन किया। कांग्रेस पदाधिकारियों ने एसडीएम के इस व्यवहार की निंदा की और प्रदेश सरकार से उनका तबादला किए जाने की मांग की। कहा कि किसी लोक सेवक के इस तरह के बर्ताव को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है। नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य की अगुवाई में कांग्रेस पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने एजेंसी से होते हुए कलक्ट्रेट तक जुलूस निकाला। कलक्ट्रेट का मेन गेट बंद होने और यहां सुरक्षा बल तैनात होने पर नेता प्रतिपक्ष सहित कांग्रेस नेता गेट के बाहर ही धरने पर बैठ गए। यहां कांग्रेस पदाधिकारियों ने एसडीएम और जिला प्रशासन के विरोध में जमकर नारेबाजी की। करीब एक घंटे तक मेन गेट पर धरना देने के बाद भी जब गेट नहीं खुला तो कांग्रेसी मेन गेट के ऊपर ही चढ़कर अंदर जाने लगे। इस दौरान पुलिस से हल्की नोक-झोक भी हो गई। इनमें केदारनाथ के पूर्व विधायक मनोज रावत, नवल किशोर, मनीष खंडूड़ी आदि नेता शामिल थे। बाद में नेता प्रतिपक्ष और अन्य नेताओं को अंदर भेजा गया। जहां कांग्रेस पदाधिकारियों ने डीएम को ज्ञापन देते हुए यूथ कांग्रेस नेता के खिलाफ दर्ज मामले को वापस लेते हुए एसडीएम के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठाई। इस मौके पर पार्टी के जिलाध्यक्ष विनोद नेगी, नीलम रावत, मोहित सिंह, आशीष, आस्कर रावत, दीपक असवाल, नवलकिशोर, सुनील लिंगवाल, सरिता नेगी, संजय डबराल आदि शामिल थे।
बॉक्स सामाचार
कोटद्वार में फूंका प्रशासन का पुतला
पौड़ी की घटना पर युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कोटद्वार में प्रशासन का पुतला फूंका। कहा कि युवाओं की आवाज उठाने वाले नेताओं का उत्पीड़न किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। अपनी मनमानी चलाने वाले अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। इस मौके पर प्रदेश सचिव प्रवेश रावत, सुनील दत्त सेमवाल, राकेश आर्य, शुभम नेगी, कृपाल सिंह नेगी, बलवीर सिंह, विनोद नेगी आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!