उत्तराखंड

खुर्शीद के आवास पर पहुंची फोरेंसिक टीम

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

-घर में चली करीब सात गोलियां हुई बरामद
-मंगलवार को नहीं हुई आरोपितों की गिरफ्तारी
जयन्त प्रतिनिधि।
नैनीताल: नैनीताल के प्यूड़ा में कांग्रेसी नेता सलमान खुर्शीद के आवास में हुई आगजनी व फायरिंग की घटना के बाद मंगलवार को फोरेंसिक टीम जांच को पहुंची। टीम ने घर में चली करीब सात गोलियां बरामद कर ली हैं। यह गोली घर के भीतर फायर हुई जो कि दीवार व छत पर जाकर लगी। वहीं पुलिस वायरल हुए वीडियो व फोटो के आधार पर आरोपितों की पहचान में जुटी है। हालांकि, मंगलवार को किसी भी व्यक्ति की गिरफ्तारी नहीं हो पाई।
सोमवार को कांग्रेसी नेता सलमान खुर्शीद के बंगले पर कुछ असमाजिक तत्वों ने आगजनी व तोड़फोड़ की घटना को अंजाम दिया गया था। घर में आग लगाने की कोशिश के साथ ही कई राउंड फायर भी किए गए। पुलिस ने केयर टेकर की तहरीर के आधार पर एक नामजद सहित 20 अज्ञात लोगों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया था। मंगलवार को यह मामला काफी चर्चाओं में रहा।
सीओ भूपेंद्र सिंह धौनी ने बताया कि सोमवार को थानाध्यक्ष मुक्तेश्वर को मौके से खोके बरामद हुए थे। वही मंगलवार को फोरेंसिक टीम को गोलियां भी बरामद हुई है। जिसकी जांच की जा रही है। बताया कि वायरल हुए वीडियो के आधार पर आरोपियों की पहचान का काम जारी है। बंगले में रहने वालों ने भी कुछ लोगों के नाम बताए हैं। कुछ की पहचान हो चुकी है। पुलिस की कार्रवाई का डर से कुछ लोग इलाके से गायब भी हो गए हैं। जल्द आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!