बिग ब्रेकिंग

‘आज देश में तुष्टिकरण पर नहीं संतुष्टिकरण पर दिया जा रहा बल’, दमन और दीव में पीएम मोदी को सुनने उमड़ा जनसैलाब

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नई दिल्ली, एजेंसी। पीएम नरेंद्र मोदी मंगलवार को दादरा और नगर हवेली की राजधानी सिलवासा पहुंचे जहां लोगों ने पीएम नरेंद्र मोदी का स्वागत करते हुए मोबाइल की फ्लैशलाइट जलाई।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दमन और द्वीप एवं दादर नगर हवेली में कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन किया।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सिलवासा में आयोजित कार्यक्रम में लगभग 4,873 करोड़ की लागत से 96 प्रोजेक्ट का शिलान्यास एवं शुभारंभ किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सिलवासा में नमो चिकित्सा शिक्षा और अनुसंधान संस्थान का दौरा कर संस्थान देश को समर्पित किया। इस संस्थान को 203 करोड़ रुपये की लागत से तैयार किया गया है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सिलवासा में आयोजित कार्यक्रम में प्रधानमंत्री आवास योजना, शहरी की कुछ लाभार्थियों को घर की चाबी सौंपी। इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, आजादी के दशकों दशक बीत गए लेकिन दमन, दीव, दादरा और नगर हवेली में एक भी मेडिकल कॉलेज नहीं बना…जिन्होंने दशकों तक देश पर शासन किया उन्हें यहां के युवाओं के साथ हो रहे अन्याय की चिंता कभी नहीं हुई। वे समझते थे कि इस छोटे से केंद्र शासित प्रदेश का विकास करके उन्हें कुछ हासिल नहीं होगा।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि पिछले 9 वर्षों में हमने देश में एक नई कार्यशैली विकसित की है। अब जिस कार्य की नींव रखी जाती है, उसे तेजी से पूरा करने का भी भरसक प्रयास किया जाता है। एक काम पूरा करते ही हम दूसरा काम शुरू कर देते हैं।
मोदी ने कहा, आज देश में तुष्टिकरण पर नहीं संतुष्टिकरण पर बल दिया जा रहा है। जब सरकार खुद लोगों के दरवाजे तक जाती है तो भेदभाव खत्म होता है, भ्रष्टाचार खत्म होता है, भाई-भतीजावाद खत्म होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!