उत्तराखंड

लंबित विवेचनाओं के यथाशीघ्र पूरा करने के निर्देश –

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

अल्मोड़ा। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अल्मोड़ा पंकज भट्ट ने सोमवार को पुलिस लाइन में अपराधों की मासिक समीक्षा व कर्मचारियों का सम्मेलन आयोजित किया। इस दौरान उन्होंने लंबित विवेचनाओं के यथाशीघ्र पूरा करने के निर्देश दिए। इसके साथ ही वर्तमान में चल रहे आईपीएल में सट्टेबाजी की आशंका देखते हुए इस पर नजर बनाए रखने को कहा।
एसएसपी ने कहा कि इस प्रकार की गतिविधियां कड़ाई से रोकी जाए। एसएसपी ने विवेचनाओं की जानकारी के साथ वांछित अभियुक्तों की शीघ्र गिरफ्तारी किये जाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि थाना प्रभारियों को सम्मन व वारंट की शत प्रतिशत तामील करने पर ध्यान देना होगा। आपरेशन स्माइल टीम को गुमशुदा के दर्ज मामलों में सकुशल बरामद्गी के लिए ठोस कदम उठाने के निर्देश दिए।
अवरोध रहित सुगम यातायात व्यवस्थारू एसएसपी भट्ट ने कहा कि जनता को अवरोध रहित सुगम यातायात व्यवस्था की सुघ्विधा देने की पहल करनी है। इसके लिए थाना प्रभारियों से गोष्ठी के दौरान सुझाव लिए गए। उन्होंने प्रभारी यातायात गणेश सिंह हरड़िया व प्रभारी इंटर सैप्टर जीवन सिंह सामंत को नगर की यातायात व्यवस्था को सुचारू रखने को कहा। एसएसपी ने कहा कि यह ध्यान रहे कि आम जनमानस से नम्रतापूर्ण व्यवहार हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!